Saturday, February 10, 2018

Sara Tendulkar | Sachin Tendulkar' daughter in hindi | सारा तेंदुलकर के शिकारी अपने प्यार के लिए 'बिजली' का श्रेय लेते हैं

Sara Tendulkar Sachin Tendulkar' daughter | सारा तेंदुलकर के शिकारी अपने प्यार के लिए 'बिजली' का श्रेय लेते हैं

भारतीय क्रिकेट की बेटी महान सचिन तेंदुलकर, सारा, जिन्होंने हाल ही में अवांछित ध्यान दिया था, सबसे पहले फर्जी ट्विटर खातों के कारण और फिर एक पागल शिकारी था। जबकि मशहूर हस्तियों के लिए गिरने कुछ भी नया नहीं है, जब दाराकुमार नाम का एक आदमी सारा के साथ अपने प्यार के लिए बिजली जमा करके पानी में गिर गया। जिस आदमी ने सारा के घर पर कई कॉल किए, वह तेंदुलकर के कार्यालय में सीधे तौर पर अपनी 20 वर्षीय बेटी के लिए शादी के प्रस्तावों को सीधे पेश करते थे। पुलिस ने पकड़ा जाने के बाद, आरोपी ने सारा के लिए अपने स्नेह के विचित्र विवरण के बारे में बताया।


  • हालांकि शिकार की कई पागल घटना लोगों में आ चुकी है, लेकिन देकुमारा ने दावा किया कि प्रकाश ने उन्हें शादी के लिए सारा के पास जाने का निर्देश दिया। "माई सारा से शादी करना हुआ (मैं सारा से शादी करना चाहता हूं)" जब उनसे पूछा गया कि कैसे उन्होंने उसके साथ प्यार किया, तब देकुमार ने कहा: "उसे टीवी पर देखकर।"


  • "मैंने आकाश में देखा और पूछा, 'क्या सारा तेंदुलकर मेरी पत्नी है?' और बिजली ने इसकी पुष्टि की। मैंने तेंदुलकर के कार्यालय को फोन पर फोन पर कहा, "उन्होंने मीडिया से शर्म की झलक देखने के बिना कहा।


  • "मैं कहता था, टूटा हुआ हिंदी में, 'सारा तेंदुलकर मेरी जिंदगी है और मैं उससे शादी करना चाहता हूं', देम्बुमार ने कहा। उसने अपनी कलाई पर एक टैटू दिखाया जो 'देब और सारा' पढ़ता है। "जहाज़, ट्रेन मेरी दृष्टि में बंद हो जाती है यहां तक ​​कि मैं दुनिया का सबसे अच्छा हूं, "उन्होंने अपनी प्रशंसा जारी रखी।

  • उन्होंने 2013 में टैटू बना लिया था और दावा करते हैं कि वह 2011 से सारा प्यार करता है। यह जानने के लिए शर्मनाक क्या है कि लड़की केवल 13 साल बाद थी। देम्बुमार ने निष्कर्ष निकाला "मुझे मेरे किसी भी फैसले पर पछतावा नहीं होता"


  • परीक्षा के कुछ हफ्तों के बाद, सारा ने उस व्यक्ति के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की थी। शिकायत के बाद, पुलिस कार्रवाई में आ गई और आदमी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में, यह मनुष्य के परिवार द्वारा सूचित किया गया कि वह मानसिक रूप से अस्थिर था।


  • हाल ही में, नितिन प्रकरण, एक 39 वर्षीय तकनीकी विशेषज्ञ, साइबेर पुलिस द्वारा दो दिन पहले सारा तेंदुलकर के नकली ट्रिगर हैंडल बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया था।


  • पिछले साल अक्टूबर में, सारा तेंदुलकर के नकली खाते से एक ट्वीट आया था जिसमें पवार के बारे में अपमानजनक टिप्पणी शामिल थी, एक पुलिस अधिकारी ने कहा।
  • तेंदुलकर के व्यक्तिगत सहायक की शिकायत के आधार पर साइबर पुलिस थाने में एक अपराध दर्ज किया गया था।
Location: India

0 comments:

Post a Comment